Top News
Next Story
NewsPoint

नया खुलासा : प्रेम प्रसंग नहीं हत्यारे ने जबरन ली थी पूनम के साथ फोटो!

Send Push

Jagruk Youth News,  5 october 2024, Amethi Murder News: अब इस केस में एक नया मोड़ आ गया है। पूनम के भाई का कहना है कि यूपी पुलिस का दावा झूठा और बेबुनियाद है। चंदन और पूनम के बीच दोस्ती नहीं थी। चंदन ने जबरदस्ती पूनम के साथ वो तस्वीरें खीचीं थी।

पूनम के भाई ने क्या कहा?


पूनम के भाई भानु का कहना है कि आरोपी चंदन वर्मा अक्सर उसकी बहन पर बात करने का दबाव बनाता था। भानु ने कहा कि चंदन मेरी बहन को बात करने के लिए मजबूर करता था। उसने जबरदस्ती पूनम के साथ फोटो ली थी। जो अब सोशल मीडिया पर हर तरफ फैल चुकी है। पुलिस ने पूनम की शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की।


CM योगी से की मुलाकात


भानु ने यूपी पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब मेरी बहन ने थाने में शिकायत लिखवाई, तो क्या पुलिस ने चंदन के खिलाफ कोई एक्शन लिया था? अगर पुलिस ऐसा करती तो यह हत्याकांड नहीं होता। शनिवार को भानु ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात करते हुए उन्हें पूरी बात बताई है।

मिलेगी सरकारी नौकरी


BJP बीजेपी विधायक मनोज पांडे का कहना है कि CM सीएम योगी ने परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है। प्रशासन की तरफ से पूरी कोशिश की जा रही है। पीड़ित परिवार के किसी एक सदस्य को सरकारी नौकरी दी जाएगी। यूपी सरकार की तरफ से उन्हें आर्थिक सहायता भी मिलेगी।

Edited By  Bhoodev Bhagalia

यह भी पढ़ें- 
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now